Sunday, April 26, 2020

छह पैक एब्स


छह पैक एब्स पाने के लिए ठोस प्रशिक्षण योजना





Mr Vinay pandit without abs

क्या सिक्स पैक एब्स पाने के लिए कोई प्रशिक्षण योजना है। मुझे यकीन है कि सवाल हम सब के लिए खोज रहा है। अब सिक्स-पैक एब्स के लिए प्रशिक्षण योजना कौन नहीं चाहता है? खासकर अब, जब इसे फिटनेस का स्वर्ण मानक माना जाता है।

दुर्भाग्य से, लोगों को लगता है कि सिक्स-पैक एब्स होना एक फिटनेस जीवन शैली है।

और यही कारण है कि इतने सारे लोग, विशेष रूप से पुरुष, ड्रग्स और दवाओं की कोशिश करते हैं ताकि वे अपने सिक्स-पैक पेट को दिखाई दे सकें। मैंने देखा है कि लोग अपनी नींद खो रहे हैं।




आपको पता होना चाहिए, सिक्स-पैक एब्स की तलाश एक खतरनाक प्रस्ताव बन गई है। यह सिक्स-पैक्स की हताशा है, जो हमें उन चीजों को आज़माना चाहती है, जिन्हें हम आमतौर पर करने की हिम्मत भी नहीं करते।

क्या आप जानते हैं, ज्यादातर युवा लड़के अपनी सेहत खो देते हैं, कभी-कभी अपनी ज़िंदगी भी।


(बस carbs कटौती मत करो)
जब लोग अपने सिक्स-पैक एब्स को पाने की कोशिश करते हैं, तो वे गलती करते हैं कि वे कार्बोहाइड्रेट को अपने आहार से पूरी तरह से काट लेते हैं। अब, यह प्रभाव है।

कार्ब्स की कमी आपको बिना ऊर्जा के छोड़ देगी
कोई ऊर्जा का मतलब यह नहीं है कि आप वर्कआउट नहीं कर पाएंगे
कोई ताकत का मतलब नहीं है कि आप कर्कश और चिढ़ होंगे
और यह कम ऊर्जा आपके छह-पैक लक्ष्य पर समझौता करेगी।
कार्ब्स को काटना आपके सिक्स-पैक सपने के लिए आपदा का कारण बन सकता है। तो यह मत करो।



जिम में सिक्स-पैक नहीं बनाए जाते; वे रसोई और बिस्तर में बने होते हैं (अलग-अलग विचार नहीं मिलते)

(मेरे एब्स कब मिलेंगे, इस बारे में तनाव)
एक बार जब हम कार्यक्रम शुरू करते हैं, तो हम परिणाम देखने के लिए अधीर हो जाते हैं। लेकिन याद रखें परिणाम समय लेते हैं, खासकर जब वे लगभग छह-पैक एब्स होते हैं।

जीवन में पहले से ही बहुत तनाव है, इसलिए तनाव न लें कि आप कब अनुपस्थित हो जाएंगे, क्या मैं अपने छह-पैक पेट को प्राप्त कर पाऊंगा या नहीं।

सिर्फ लक्ष्य पर ध्यान दें


रिकवरी छह-पैक की कुंजी है
मैंने यह गलती सब कुछ ठीक करते हुए की है लेकिन नींद और वसूली पर समझौता कर रहा हूं। हमें लगता है कि सिक्स-पैक सभी कठिन प्रशिक्षण और स्वच्छ खाने के बारे में है। लेकिन इसके विपरीत, प्रशिक्षण या खाने के रूप में वसूली आवश्यक है।

जब हम आठ घंटे की नींद लेते हैं, तो हम अधिक से अधिक कैलोरी जलाते हैं, जो एक घंटे की ग्रिलिंग वर्क आउट से अधिक है। आप क्यों नहीं सोना और ठीक होना चाहेंगे?

इसके अलावा, एक अच्छी ध्वनि नींद आपको पहनने और आंसू के साथ ठीक होने में मदद कर सकती है जो कि जब हम ट्रेन करते हैं तो जिम में होता है। यदि आप पर्याप्त रूप से सोने के लिए थे, तो यह स्व-प्रेरित मांसपेशियों की व्यथा, फीका हो जाएगा।

आपने यह सुना है, लेकिन मैं फिर भी आपको बताऊंगा कि,

सिक्स-पैक क्रंचेज के बारे में नहीं हैं
अब गलती मत करो, जो ज्यादातर लोग बनाते हैं, वे अपने crunches की गिनती शुरू करते हैं।

अगर सिक्स-पैक एब्स क्रंचेज के बारे में होते, तो हर कोई उनके पास होता। याद रखें, क्रंच आपके कोर और एब्स को उत्तेजित करने के लिए सिर्फ एक और व्यायाम है।

आप कर रहे हैं हजारों crunches अपने पेट वसा पिघल नहीं होगा। इसके बजाय, आप केवल अपनी एब की मांसपेशियों को तोड़ रहे हैं। सबसे पहले विचार यह है कि अपने वर्क आउट रूटीन में एक अच्छा कार्डियो सत्र जोड़कर अपने शरीर की चर्बी को कम करें।

कार्यक्रम, जिसे मैं इस पोस्ट में साझा कर रहा हूं, के साथ एक अच्छा कार्डियो सत्र है। अब आप अधिकतम वसा जलने के लिए खाली पेट कार्डियो करना चुन सकते हैं, लेकिन अगर आप नहीं भी करते हैं, तो भी परिणाम सामने आ जाएंगे।

प्रशिक्षण की योजना
















 Dm me on Instagram Vinaypandit 2266 
For full workout 🏋️‍♀️ plan and diet plan 
Sapliments 
Parsonal training 
Transformation 



1 comment: